69 हजार शिक्षक भर्ती मामला: केशव मौर्य के बाद अब अनुप्रिया पटेल के घर के बाहर प्रदर्शन, भीड़ के चलते महिला बेहोश!

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 02:50 PM (IST)

लखनऊ ( अनिल सैनी ): यूपी में 69,000 शिक्षक भर्ती के मामले में अभ्यर्थियों ने आज यानि कि मंगलवार को मंत्री अनुप्रिया पटेल के आवास के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान धरना दे रही युवती बेहोश हो गई, जिसे इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया। 

बता दें कि कोर्ट के आदेश आने के बाद यह मामला बढ़ता ही जा रहा है। अभ्यर्थी अपनी 3 सूत्रीय मांगों को लेकर 69 हज़ार शिक्षक लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि हाईकोर्ट के आदेश का पालन किया जाए, नई सूची बनाकर नियुक्त किया जाए और पुरानी सूची बनाने वालो को हटाया जाए । उधर मंत्री आशीष पटेल के आवास के अंदर प्रदर्शन कर रहे 69 हज़ार शिक्षक में एक युवती की तबीयत खराब हो गई।  इस के बाद युवती को आशीष पटेल के आवास के अंदर ले जाया गया। जानकारी के अनुसार आशीष और अनुप्रिया फिलहाल अपने आवास पर नहीं हैं। वह प्रयागराज में हैं। लौट कर अभ्यर्थियों से मुलाकात करेंगे।

अभ्यर्थी क्या बोले?
आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों ने आज मंगलवार को सुबह अपना दल एस पार्टी कार्यालय का भी घेराव किया। अभ्यर्थी हाईकोर्ट लखनऊ के डबल बेंच से दिए गए फैसले का पालन किए जाने की मांग को लेकर मंत्री के घर के सामने धरने पर बैठे। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे अभ्यर्थी यहां लगातार नारेबाजी कर रहें हैं। इस दौरान यहां मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static