देवरियाः BJP विधायक का विवादित बयान- ''मुस्लिम विक्रेताओं से न खरीदें सब्जी''

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 01:28 PM (IST)

देवरियाः कोरोना वायरस के कहर के बीच देवरिया के बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने विवादित बयान दिया है। विधायक ने कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए जिले के निवासियों से मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने की अपील की। उनका कहना है कि कई शिकायतें मिली हैं, जिनमें मुस्लिम समुदाय के लोग अपने थूक से सब्जी को संक्रमित कर रहे हैं।

बीजेपी विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कोई इसकी आलोचना कर रहा है तो कोई तारीफ। बीजेपी विधायक देवरिया के एक अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि यहां उन्होंने लोगों को सुझाव दिए। कोरोना से बचाव के तरीके बताए। अंत में उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा, 'एक चीज ध्यान में रखिएगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा।'

वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि इस समुदाय के लोग सब्जियों को संक्रमित कर उन्हें बेच रहे हैं, ऐसी कई शिकायतें मिली हैं। इसके बाद मैंने लोगों को यह सलाह दी कि अगर उन्हें किसी भी तरह का कोई शक हो तो वे तब तक उनसे सब्जी न खरीदें जब तक वे ठीक न हो जाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static