बाराबंकी पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, लगाई ग्राम चौपाल...अखिलेश पर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 02:53 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बाराबंकी जिले के दौरे पर रहे। यहां वह एक पंचायत में आयोजित ग्राम चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए और ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। यहां उन्होंने जिले के अलग-अलग विभागों के द्वारा लगाए गए स्टालों को देखा और विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया। 

इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना भी साधा और कहा कि जनता ने उन्हें बेरोजगार कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब माफियागिरी करना, जमीनों पर कब्जा करना, कट्टा व बम बनाने की फैक्ट्री लगाने जैसा काम नहीं हो पा रहा। इसीलिए वह बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी तंज कसा और कहा कि उन्हें माफी मांगो यात्रा निकालनी चाहिए।
PunjabKesari
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बाराबंकी जिले के विकासखंड हैदरगढ़ की ग्राम पंचायत सिधियांवा में आयोजित ग्राम चौपाल में शिरकत की। यहां उन्होंने ग्रामीणों की शिकायतें, समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। केशव प्रसाद ने यहां ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण भी किया। उन्होंने बताया कि रामभक्त के तौर पर इस गांव से उनका पुराना नाता रहा है। इसलिए भी वह व्यक्तिगत तौर पर आज यहां आए हैं। उन्होंने बताया कि प्रत्येक चौपाल लगाकर हम गांव की जनता की समस्या सुनकर उसका गांव में ही समाधान कर रहे हैं। सरकार जनता के द्वार पर खड़ी है और एक महीने के अंदर इनकी सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। हम इसका फीडबैक भी लेंगे।
PunjabKesari
इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट से प्रदेश में काफी निवेश आ रहा है। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव एंड कंपनी को जनता ने बेरोजगार कर दिया है। इसलिये वह फ्रस्ट्रेशन में हैं। सत्ता में न होने के चलते वह बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। अखिलेश यादव के लिए बेरोजगारी दूर करने का मतलब माफियागिरी करना, जमीनों पर कब्जा करना, कट्टा व बम बनाने की फैक्ट्री लगाना था। लेकिन योगीराज में अब वह काम नहीं हो सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static