डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले- चुनाव में विपक्ष के मुंह पर लग जाएगा अलीगढ़ का ताला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 10:00 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने मंगलवार को दावा किया कि राज्‍य में अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी विपक्षी दलों के मुंह पर अलीगढ़ का ताला लग जाएगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बड़ी जीत की ओर अग्रसर है। अलीगढ़ के इगलास कस्बे में भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए शर्मा ने विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आगामी चुनावों के नतीजे घोषित होने के बाद उनका (विपक्ष) मुंह अलीगढ़ के प्रसिद्ध तालों से बंद हो जाएगा।

उन्होंने कहा, “ताला नगरी अलीगढ़ की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में विपक्ष के भविष्य पर मजबूत ताला लगाने के लिए तैयार है। विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार अभियान चला रहे हैं पर आने वाले चुनाव में विपक्ष को बड़ा झटका लगने वाला है।” उन्होंने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए कहा “ यह परीक्षा की घड़ी अवश्य है लेकिन कार्यकर्ताओं में जो उत्साह है उसे देखकर कहा जा सकता है कि पार्टी की यहां पर विजय तय है।” 

शर्मा ने समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस पर बंगाल और महाराष्ट्र की राजनीतिक ताकतों के साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाते हुए चुनौती दी कि “विपक्ष कहीं से किसी को भी बुला ले, उनकी दाल नहीं गलने वाली है।” उप मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर लोगों को बांटने और सांप्रदायिक ध्रुवीकरण का आरोप लगाया। शर्मा ने कहा कि भाजपा आम आदमी के हितों के लिए खड़ी है और जातिवादी और परिवारवादी मानसिकता के खिलाफ है। उन्‍होंने राज्‍य सरकार की उपलब्धियों के आंकड़े गिनाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static