आगरा में जिंदा जलाई गई लड़की के परिवार से मिले डिप्टी CM, जल्द कार्रवाई करने का दिया आश्वासन

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 01:13 PM (IST)

आगराः आगरा में जिंदा जलाई गई छात्रा की मौत के बाद प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। इस घटना की विपक्ष ने कड़ी निंदा की है। वहीं डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मृत छात्रा के परिजनों को शुक्रवार सुबह मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देकर उनका ढांढस बंधाया। साथ ही उन्हें आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

दिनेश शर्मा ने कहा कि पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के लिए पांच लाख की आर्थिक मदद का प्रस्ताव बनाकर सीएम को प्रस्तुत कर दिया है। साथ ही जल्द से जल्द उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों पर हम यहां आए थे। इसमें अपराधी को पकड़कर कठोरतम सजा दी जाएगी। वहीं विपक्ष के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर ट्वीट कटाक्ष या व्यंग्य नहीं करना चाहिए। गरीब की मौत हो और हम राजनीति करें ये ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार संवेदनशील है और पूरी तरह परिवार के साथ है। एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हुई है, जो वाकई दुखद है।

ज्ञात हो कि आगरा जिले में सरेआम एक 10वीं कक्षा की छात्रा को 2 लोगों ने जिंदा आग के हवाले कर दिया। इस घटना में लड़की करीब 70 फीसदी तक जल गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आगरा से दिल्ली रेफर कर दिया गया है। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

static