डिप्टी CM केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे सपा अध्यक्ष

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 12:10 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंजा कसा। उन्होंने अखिलेश यादव के सपा सरकार बनने पर तीर्थस्थलों का विकास करने की टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि अखिलेश मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

जानकारी मुताबिक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा है कि अखिलेश यादव जी जब आप सत्ता में थे तब भगवान तथागत बुद्ध के पवित्र स्थानों और भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या सहित अन्य तीर्थस्थलों के लिए कुछ नहीं किया। जब सत्ता में आने की संभावना नहीं तब विकास के वादे करना। मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने श्रावस्ती दौरे के दौरान 2 तस्वीरें  शेयर करते हुए ट्वीट किया था कि श्रावस्ती में शांति, करुणा एवं अहिंसा के प्रवर्तक महात्मा बुद्ध के श्रीचरणों में सान्निध्य का परम सौभाग्य मिला। सपा सरकार बनने पर श्रावस्ती व आसपास का विश्वस्तरीय विकास करेंगे जिससे बौद्ध-जैन अनुयायियों व वैश्विक पर्यटकों को भी सुविधा मिलेगी व गाँव-गाँव का चतुर्दिक विकास होगा। यूपी के उपमुख्यमंत्री ने अखिलेश के इसी ट्वीट को लेकर तंज कसा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static