''राहुल गांधी अमेठी के भगोड़े हैं...'', डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य बोले- 4 जून को कांग्रेस का सफाया होने जा रहा है

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 06:11 PM (IST)

कौशांबी (कुलदीप द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज बुधवार को कौशांबी पहुंचे। जहां उन्होंने कौशांबी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी के भगोड़े हैं और अब रायबरेली में भी हार रहे हैं। उनकी कुंडली में कभी भी प्रधानमंत्री बनने का योग ही नहीं है। वहीं, विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के सारे दावे हवा हवाई हुए हैं।

'कांग्रेस और सपा दोनों को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम कार्यक्रम का निमंत्रण भेजा था...'
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस और सपा दोनों को शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन वह शामिल नहीं हुए। क्योंकि उनके वोटर नाराज हो जाते। उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिए, राम जन्मभूमि पर बाबरी मस्जिद बनाने वाले, कृष्ण जन्मभूमि पर ईदगाह बनाने वाले और टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग कांग्रेस और सपा के वोट बैंक हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा कार्यालय में राम भक्तों पर गोलियां चलवाई गई थी। तुम्हें प्रायश्चित का मौका मिला था। अगर तुम आते तो हो सकता है, राम भक्त तुम्हें माफ कर देते...किंतु तुम नहीं आए। तुम्हारे पास समय नहीं था। उन्होंने यह भी कहा कि जब बाबूजी कल्याण सिंह के मरणोपरांत उनका शव विधानसभा तक लाया गया, लेकिन ये 500 मीटर दूरी पर बैठे रहे, उन्हें श्रद्धांजलि नहीं दी। वहीं, माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत होने के बाद 500 किलोमीटर दूर गाजीपुर गए और वहां फातिया पढ़ने का काम किया।

राहुल गांधी की कुंडली में कभी भी प्रधानमंत्री बनने का योग नहीं है: केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम ने कहा कि 2014 से 2024 तक सपा, बसपा और कांग्रेस सभी चुनाव हार चुके हैं। उनके सारे दावे हवा हवाई हैं और 2024 का चुनाव भी वह हारने जा रहे हैं। रायबरेली से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अमेठी के भगोड़े हैं और रायबरेली में भी हार रहे हैं। उनकी कुंडली में कभी प्रधानमंत्री बनने का योग नहीं है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static