सोनभद्र में सोने का भंडार मिलने से यूपी की गरीबी होगी दूरः डिप्टी CM

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 04:16 PM (IST)

सोनभद्रः सोनभद्र में सोने का भंडार मिला है। इस पर सोनभद्र पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रयाद मौर्य प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि काशी अयोध्या में मंदिर निर्माण शुरू हुआ और भगवान की कृपा से सोनभद्र में सोने का भंडार मिल गया। जिससे पूरे प्रदेश की गरीबी दूर होगी। उन्होंने कहा कि यह भी पता चला है कि यहां यूरेनियम का भी भंडार मिला है। ललितपुर में प्लैटिनम का भंडार मिला है, यह सुखद समाचार है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के निर्देशन मे चल रही सरकार गरीबी को दूर करने के क्षेत्र में काम कर रही है। इनके विकास के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार ने खजाने का मुंह खोल दिया गया है। हर घर को नल से पानी पहुंचाने का काम सरकार कर रही है। प्रधानमंत्री आवास दिलाने का काम कर रहे हैं। कोई भी गरीब कच्चे मकान में नहीं रहेगा, सबको पक्का मकान दिया जाएगा। सबको बिजली, गैस सिलेंडर, इलाज के लिए व्यवस्था किया जा रहा है। 

2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा 2022 के चुनावों में अभी से सीएम पद का सपना देखने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कहते हैं, 351 सीटों पर जीतेंगे। आप 51 सीटों तक सीमित हो जाएंगे। बसपा के साथ मिलकर भी आप नहीं जीत पाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static