कुत्ते की तलाश करते-करते थाने पहुंची डिप्टी कलेक्टर की पत्नी, जमकर किया हंगामा

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 09:09 AM (IST)

फिरोजाबाद(अरशद अली): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में राष्ट्रीय बचत योजना के उप निदेशक की पत्नी गुरुवार को कोतवाली पहुंची। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने कुत्ते की बरामदगी को लेकर पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एक कर्मचारी महिला और ब्लॉक के कर्मचारियों को पूछताछ के लिए बुलाया। इस दौरान उप निदेशक बचत की पत्नी ने थाने में जमकर हंगामा किया।

PunjabKesariप्रभात कुमार मिश्रा ने आवासा में पाल रखे थे 2 कुत्ते
जानकारी मुताबिक पूर्व में खंड विकास अधिकारी के पद पर रहे प्रभात कुमार मिश्रा का ब्लाक परिसर में ही आवास था। उन्होंने दो कुत्तों को पाल रखा था। इस दौरान उनका ट्रांसफर हो गया। वह परिवार के साथ आगरा चले गए। यहां उनकी तैनाती डिप्टी डायरेक्टर बचत के रूप में हुई। आवास खाली करने के दौरान उनके 2 पालतू कुत्ते उन्होंने कर्मचारी की पत्नी के सुपुर्द कर दिए। उन्होंने कहा कि उक्त कुत्तों की देखभाल करती रहना। इनमें से एक कुत्ता गुम हो गया। जिसकी जानकारी जब डिप्टी डायरेक्टर को हुई तो उन्होंने कर्मचारी महिला से कुत्ते के बारे में जानकारी ली। उन्होंने महिला से कहा कि अगर किसी को दे दिया है तो बता दे वह उनसे कुत्ते को वापस करा लेंगे।

PunjabKesariकुत्ता बरामदगी को लेकर थाने पहुंची डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी 
आपको बता दें कि इसके बाद डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी ने ऑनलाइन कुत्ते की मिसिंग की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। काफी समय बाद भी जब कुत्ता नहीं मिला तो गुरुवार को डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी थाने पहुंची और प्रभारी निरीक्षक से कुत्ता बरामदगी कराने को लेकर तीखी बहस हो गई। महिला की शिकायत पर एसएचओ ने ब्लाक की आरोपी महिला और अन्य कर्मचारियों को बुला कर पूछताछ की।काफी देर तक कुत्ते की बरामदगी को लेकर थाने में हंगामा चलता रहा। लेकिन कुछ समय बाद में प्रभारी निरीक्षक ने महिला को समझा बुझाकर घर भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static