बांदा जेल पर छापे के बाद डिप्टी जेलर सस्पेंड, माफिया मुख्तार अंसारी को VIP सुविधा देने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 12:47 PM (IST)

बांदा: बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में विशेष सुविधा मुहैया कराने के आरोप में  डिप्टी जेलर को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, बीती रात में  जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने भारी पुलिस बल के साथ जेल में छापेमारी की। इस दौरान जेल में कई प्रकार की अनियमितताएं पाई गई। जिसे देखकर डीएम आग बबूला हो गए। वहीं बताया यह भी जा रहा है कि माफिया मुख्तार अंसारी को जेल में वी आई पी सुविधा मुहैया कराया जा रहा था। जिसके बाद डिप्टी जेलर पर पर सख्त कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया।

उन्होंने जेल में चेकिंग के दौरान मिली अनियमितताओं को लेकर शासन को पत्र लिख कर मामले की जानकारी मुहैया करा दी गई है। उनकी शिकायत का संज्ञान लेते हुए जेल पुलिस महानिदेशक/महानिरीक्षक कारागार आनंद कुमार डिप्टी जेलर वीरेशवर प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया। जांच होने तक मुख्यालय में रहने के निर्देश दिए है।

बता दें कि पूर्वांचल के बाहुबली माफिया मुख़्तार अंसारी बांदा जनपद के मडंल कारागार में बंद है। अंसारी पर गैंगस्टर एक्ट , अजय राय पर जानलेवा हमला और मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह की हत्या समेत तमाम मुकदमे लंबित हैं।  जिन पर फैसला आना बाकी है, अंसारी पर पर पहला केस मुऊ में दर्ज हुआ था।  गैंगस्टर एक्ट में अधिकतम सजा 10 साल की है और मुख्तार इस मुकदमे के दर्ज होने के बाद से लगातार जेल में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static