किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे देश खाप चौधरी, सैकड़ों किसानों के साथ राशन लेकर दिल्ली हुए रवाना

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 02:41 PM (IST)

बागपत: केंद्र सरकार के 3 नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली में लगातार पिछले डेढ़ महीने से धरना दे रहे किसानों के लिए आज बागपत से चौरासी देश खाप चौधरी सैकड़ो किसानों के साथ राशन पानी लेकर दिल्ली रवाना हुए। इस दौरान देश खाप चौधरी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वह किसानों के साथ हैं और हर सम्भव उनकी सहायता की जा रही है।

PunjabKesari
दरअसल आज देशखाप चौधरी सुरेंद्र सिंह अपने आवास से सैकड़ों किसानों को लेकर दिल्ली के गाजीपुर और सिंघु बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों का समर्थन देने के लिये दिल्ली रवाना हुए। इस दौरान वह धरने पर बैठे किसानों के लिए राशन पानी भी लेकर गए। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वह हर सम्भव किसानों की मदद के लिये तैयार हैं। जब तक किसान धरने पर बैठे हैं तब तक वह किसानों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को बर्बाद करने में जुटी हुई है। सरकार अम्बानी और अडानी के चक्कर में किसानों को बर्बाद करने में तुली है। जब तक कृषि कानून वापस नहीं हो जाता वह तब तक युहीं संघर्ष करते रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाली 26 जनवरी को देशखाप से 10 हज़ार ट्रैक्टर दिल्ली के लिए कूच करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static