इलाज के लिए भटक रही देश पर शहीद होने वाले देशराज मावी की मां, दिल्ली संसद भवन हमले में हुए थे शहीद

5/6/2021 11:13:42 AM

गाजियाबादः देश की सेना जिसकी वजह से सामान्य व्यक्ति खुलकर सांस ले पा रहा है। मगर उन्हें शहीद होने के बाद भी चैन नहीं है। दरअसल दिल्ली संसद भवन हमले में शहीद हुए देशराज मावी की मां इलाज के लिए भटक रही हैं। मावी मूल रूप से थाना लोनी बॉर्डर के टीला शाहबाजपुर गांव निवासी थे जिनका परिवार अभी भी गांव में ही रहता है शहीद की मां पिछले लगभग 10 दिनों से बीमार है जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

बता दें कि रिपोर्ट आने के बाद से ही परिजन घर पर ही इलाज कर रहे हैं। मगर उनमें डर का माहौल है। परिवार के बच्चे ऑक्सीजन लेने के लिए नोएडा, गाजियाबाद व दिल्ली सारी रात घूमते हैं लेकिन ऑक्सीजन का इंतजाम नहीं हो पाने से हताश और निराश हैं।

इस बाबत शहीद देशराज मावी के भाई सविंदर मावी ने बताया कि उनकी माताजी की तबीयत पिछले कई दिनों से खराब है और वह लगातार उनके इलाज के लिए अस्पतालों में मारे मारे फिर रहे हैं लेकिन अपनी मां के लिए एक बेड का इंतजाम नहीं कर पा रहे हैं। वही उन्हें ऑक्सीजन की भी समस्या हो रही है ऑक्सीजन भी उपलब्ध नहीं हो पा रही है जैसे तैसे करके उन्होंने सिलेंडर का इंतजाम तो कर लिया है लेकिन ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static