IPS अधिकारी के रिश्वत मांगने के Viral Video मामले में DGP मुख्यालय ने बैठाई जांच, 3 दिन में मांगी रिपोर्ट

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 08:42 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पुलिस महानिदेशक (DGP) ने एक वायरल वीडियो (Viral Video) की जांच के आदेश दिए हैं, जिसमें एक आईपीएस (IPS) अधिकारी अनिरुद्ध सिंह कथित रूप से रिश्वत (Bribe) मांग रहे हैं। पुलिस आयुक्त, वाराणसी (Varanasi) को वीडियो (Video) की प्रामाणिकता की जांच करने के लिए कहा गया है, जो लगभग दो साल पुराना है। पुलिस कमिश्नर अगले तीन दिन में अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।

PunjabKesari

वायरल 'रिश्वत' वीडियो के घंटों बाद यूपी IPS अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश
जानकारी के मुताबिक, सिंह वर्तमान में पुलिस अधीक्षक (मेरठ ग्रामीण) के पद पर तैनात हैं। वीडियो उस समय का है जब सिंह वाराणसी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे। मेरठ जिले में एसपी ग्रामीण के पद पर नियुक्त आईपीएस अधिकारी अनिरुद्ध सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह वीडियो कॉल के जरिए एक व्यक्ति से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उक्त वीडियो के आधार पर सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे हैं। डीजीपी मुख्यालय द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है।अनिरुद्ध सिंह की पत्नी आरती सिंह, जो एक आईपीएस अधिकारी भी हैं, से संबंधित एक शिकायत की भी जांच के आदेश दिए गए हैं।

 

वाराणसी के पुलिस आयुक्त मामले की जांच करेंगे और 3 दिन के भीतर रिपोर्ट सौंपेंगे
आपको बता दें कि एक ट्वीट के जरिए डीजीपी मुख्यालय को इस आरोप का पता चला है कि वर्तमान में वाराणसी में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात आरती सिंह ने एक फ्लैट मालिक को किराया नहीं दिया है। हालांकि पूछताछ के बाद पता चला कि वह पहले ही किराए का भुगतान कर चुकी थी। वाराणसी के पुलिस आयुक्त मामले की जांच करेंगे और तीन दिन के भीतर रिपोर्ट सौंपेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static