Bareilly News: बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री की हत्या की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2023 - 12:23 PM (IST)

बरेली: जिले के हाफिजगंज थाना इलाके की पुलिस ने सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को हत्या की धमकी देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरा पोस्ट लिखा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है।

 धीरेंद्र शास्त्री को लेकर इंस्टाग्राम पर की थी अभद्र टिप्पणी
 
बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काऊ बात लिखी और शास्त्री को जान से मारने की धमकी भी दी। अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने हाफिजगंज थाने में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 295 ए (धार्मिक भावनाओं को जानबूझकर आहत करना), 504 (शांतिभंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 की प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की तहरीर पर मामला दर्ज 
इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से भी पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और अनस अंसारी के संपर्कों का पता लगाया जा रहा है। कि किसके कहने पर इस तहर की धमकी भरा पोस्ट की थी। 

ये भी पढ़ें:-बाराबंकी में तीन मंजिला इमारत गिरने से बड़ा हादसा: दो की मौत; कई लोग मलबे के नीचे दबे, बचाव कार्य जारी
Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक भीषण हादसा हो गया है। जहां पर बनी हामिश नाम की इमारत आधी रात को भरभराकर गिर पड़ी। हादसे के वक्त इस घर में कई में करीब 15 लोग मौजूद थे जो रात को सो रहे थे। जिनमें मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो गई।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static