डायल 112 ने अपहरण हुए युवक की बचाई जान, हो रही सराहना

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 08:23 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जनता की सुविधा और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए चलाई गई डायल 112 पुलिसकर्मियों की टीम ने एक सराहनीय कार्य किया है। जहां पुलिस कर्मियों ने सूझबूझ के चलते एक युवक की अपहरण कर्ताओं से जान बचाई है। मामला बागपत जिले के बिनोली थाना क्षेत्र का है। जहां सिरसली गांव के एक युवक गौरव का हथियारों से लैस बेख़ौफ़ बदमाशों ने उस वक्त अपहरण कर लिया था जब वह अपने खेतों पर गया हुआ था। जिसका थाना पुलिस को पता भी नहीं  लगा था।
PunjabKesari
बता दें कि अल्टो कार सवार तीन बदमाशों ने  गौरव का अपहरण कर बडौत की तरफ भाग रहे थे। कि तभी बडौत कोतवाली क्षेत्र में यमुना नहर की पटरी पर गस्त कर रही डायल 112 की पीआरवी 2959 पर तैनात पुलिस कर्मियों को कार सवार लोगों पर शक हुआ और वह पीक्षा करने लगी। वहीं बदमाशों ने पुलिस के डर से कार को छोड़कर जंगल में फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने कार की जांच की तो उसमें से सिरसली गांव का युवक गौरव कार के अंदर से मिला जिसने पुलिस कर्मियों को बताया कि वह बिहार के मुजफ्फरपुर में विद्युत विभाग में जेई के पद पर तैनात है। वह अपने गांव आया हुआ था।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार शिसौदिया ने बताया कि गौरव नामक युवक जो विद्युत विभाग में जेई के पद पर तैनात है। जब वह अपने खेतों पर गया हुआ था तभी अल्टो कार सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसका अपहरण कर लिया था। फिलहाल पुलिस ने युवक को शकुशल बरामद कर एक सराहनीय कार्य किया है। जिसके लिए पुलिस के अधिकारी पूरी टीम को सम्मानित करेंगे। वहीं बिनोली थाने में बदमाशों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है। जिनमे से एक बदमाश सिरसली गांव का ही बताया जा रहा है 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static