Crime News: दहेज में पांच लाख कैश और बुलेट न मिली तो पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 08:27 PM (IST)

बरेली (मीरगंज): एक और विवाहिता दहेज की बलि चढ़ गई। दहेज में पांच लाख नकद और बुलेट के लिए पति ने घरवालों के साथ मिलकर पत्नी की पीटकर हत्या कर दी। वह शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे कि पड़ोसी की सूचना पर पहुंचे मायकेवालों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति, देवर, सास-ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे ससुराली
मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव कपूरपुर निवासी बीनू देवी पत्नी सत्यवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने बेटी रीगल (22) की शादी 24 नवंबर 2020 को गांव कपूरपुर के ही विकास सिंह से की थी। रीगल की दो साल की एक बेटी है। शादी के बाद से ही ससुरालियों ने उनकी बेटी को पांच लाख नकद और बुलेट के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। बेटी के बताने पर मायके वालों ने पति विकास राठौर, देवर प्रद्युम, सास माया देवी और ससुर गजेन्द्र सिंह को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी मांग पर अड़े रहे। बुधवार रात आठ बजे रीगल ने फोन कर बताया कि ससुराल वाले उसे जान से मारने के फिराक में है। उसने समझाया कि सुबह वह तुम्हारी ससुराल आकर उन लोगों से बातचीत करेंगी। बीनू देवी ने बताया कि गुरुवार ससुराल वालों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी। वह शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे। इसी बीच मायके वाले पहुंच गए तो देखा कि बेटी का शव बरामदे में पड़ा था, उसकी पीटकर हत्या की गई थी, उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

PunjabKesari

आरोपियों ने फोन करके दी धमकी
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों ने मायके वालों को फोन करके धमकी दी कि अगर रिपोर्ट लिखाई तो वह मृतका की बेटी को भी जान से मार देंगे। थाना प्रभारी कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि मृतका के पति सहित सास, ससुर, और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। वहीं पुलिस ने महिला के पति विकास सिंह और ससुर गजेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static