अतीक के दोनों बेटों की बढ़ी मुश्किलें, 16 साल पूराने मामले में बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 01:45 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश में माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे अली और उमर की मुश्किलें बढ़ गई है। अतीक के करीबी बिल्डर  मोहम्मद मुस्लिम ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। यह FIR उसने प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में रंगदारी वसूलने के लिए बंधक बनाने जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दर्ज कराई है। दरअसल, पहले भी अतीक के दोनों बेटों अली और उमर के साथ आधा दर्जन लोगों पर FIR दर्ज है।

PunjabKesari
       
बता दें कि, उमर अतीक अहमद का सबसे बड़ा बेटा है। बिल्डर से रंगदारी मांगने के आरोप में अभी वह जेल में बंद है। उमर का नाम अब उमेश पाल मर्डर केस में सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि असद ने उससे जेल में मिलकर उमेश पाल की हत्या की साजिश की पूरी जानकारी दी थी। उमर और अली पर पहले भी आधा दर्जन मामले दर्ज है। अब अतीक के करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने उसके दोनों बेटों पर FIR दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया गया है कि, 2007 में धूमनगंज के देवघाट स्थित पैतृक जमीन न देने पर आरोपियों ने अगवा कर अतीक के चकिया स्थित कार्यालय पर ले जाकर मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी दी।

PunjabKesari

मोहम्मद मुस्लिम ने उमर और अली के खिलाफ प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में FIR दर्ज कराई। उसने अपनी तहरीर में बताया कि, "देवघाट में उसकी पैतृक जमीन है। वर्तमान कीमत 15 करोड़ रुपए है। अतीक की मंशा थी कि मैं यह जमीन उनके नाम कर दूं। जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। डर के मारे मैं 2007 में लखनऊ जाकर रहने लगा। किसी काम से जब प्रयागराज अपने घर जा रहा था तभी अतीक के लड़के अली, उमर, असाद कालिया, अजय, एहतेशाम और नुसरत ने मुझे गाड़ी से खींच लिया। गाली देते हुए चकिया स्थित कार्यालय ले गए और मारा-पीटा। मना करने पर कनपटी पर पिस्टल सटा दी और जान से मारने की धमकी दी। मामला 2007 का है।"मोहम्मद मुस्लिम ने पुलिस को बताया कि वह अतीक के डर के मारे अभी तक चुप था। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static