अतीक अहमद के कुनबे की बढ़ेंगी मुश्किलें, भाई व दो बेटों पर कसा जाएगा सरकारी शिकंजा

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 06:44 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद अतीक अहमद के कुनबे की मुश्किलों में और इजाफा होगा। जहां अलग-अलग जेलों में बंद अतीक अहमद के भाई व दो बेटों पर सरकारी शिकंजा कसा जाएगा। तीनों को सामान्य बैरक से तनहाई बैरक में ट्रांसफर किया जाएगा। छोटे बेटे अली अहमद को पहले ही तनहाई बैरक में ट्रांसफर किया जा चुका है। भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ और बड़े बेटे मोहम्मद उमर को भी तनहाई बैरक में भेजा जाएगा। तीनों के जेल में किसी से मुलाकात करने पर कुछ दिनों के लिए पाबंदी भी लगाई जाएगी। 
PunjabKesari
अतीक के भाई व बेटों की सुरक्षा और कड़ी की जाएगी। तीनों को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जाएगा। अतीक अहमद के परिवार के तीन सदस्य इन दिनों यूपी की अलग-अलग जेलों में बंद हैं। छोटा भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ बरेली जेल में बंद है। बड़ा बेटा मोहम्मद उमर बरेली जेल में बंद है। दूसरे नंबर का बेटा अली अहमद प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। तीनों पर चौबीसों घंटे की खास निगरानी जा रही है। इनकी बैरकों के आसपास तैनात बंदी रक्षकों को बॉडी वार्न कैमरों से लैस किया गया है।
PunjabKesari
सीसीटीवी फुटेज की मॉनिटरिंग लखनऊ में डीजी जेल के दफ्तर में बने कंट्रोल रूम से भी हो रही है। बरेली जेल में अशरफ के कई लोगों से मुलाकात करने और कुछ गिरफ्तारियां होने के बाद जेल अफसरों ने फैसला लिया है। इस मामले में और नए खुलासे होने की आशंका है। वहीं, उमेश पाल हत्याकांड से 5 दिन पहले का अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें पुलिस ने दावा किया है कि उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग में मॉफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का भी हाथ था। बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ सफेद शर्ट में चल रहा शार्प शूटर साबिर बताया जा रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static