डिंपल यादव का दावा- आएंगी 400 सीटें, सपा के आतंकी संग रिश्तों के आरोप पर कही यह बात

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 05:48 PM (IST)

कन्नौज: समाजवादी पार्टी की नेता और कन्नौज से पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा कि घोषणापत्र में जो चीजें हैं, वह अलग-अलग लोगों से सुझाव आए हैं। जो सुझाव बेहतर लगे, उन्हें इसमें शामिल किया गया।

एक निजी चैलन से बातचीत करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि सरकार ने वादे तो बहुत किए, लेकिन उन पर काम नहीं हुआ। यूपी में स्वास्थ्य के क्षेत्र पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दावे पर डिंपल यादव ने कहा कि जब वह सीएम बने थे, तब गोरखपुर में बच्चों की ऑक्सीजन से मौत हुई। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जो स्थिति थी कोई उसे कैसे भूल जाएगा?

आतंकवाद से संबंधित पर आरोपों पर डिंपल यादव ने कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं तो ऐसे मुद्दे उठाए जाते हैं। ऐसे मौकों पर रोजगार को लेकर बात नहीं होती है। बीते दिनों गोंडा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैली के दौरान नौकरियों की मांग का जिक्र करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि यह लोग फौज की नौकरियां भी रोक देंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी 400+ सीटे पाएगी। वहीं, मुलायम परिवार की एक और बहू राजलक्ष्मी यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव सीएम होंगे। सपा की ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने भी 400+ सीट के दावे को दोहराया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static