अधिकारियों के बल पर चुनाव जीतना चाहती है बेईमान सरकार: शिवपाल यादव

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 08:16 AM (IST)

Azamgarh (शुभम सिंह): उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को सरकार बेईमानी से जीतना चाहती है। पर समाजवादी पार्टी भाजपा के इस मंसूबे को सफल नहीं होने देगी। हमारी आयोग के साथ-साथ जिले के डीएम से मांग है कि जो भी चुनाव हो रहे हैं निष्पक्ष कराया जाए। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता बेईमानी नहीं होने देंगे। सपा महासचिव का कहना है कि इस दंगल में पूर्वांचल से लेकर पश्चिमांचल तक के बड़े-बड़े पहलवान शामिल हुए हैं।

मुलायम सिंह यादव ने किया था पहलवानों और साहित्यकारों का सम्मान
शिवपाल यादव ने आजमगढ़ जिले के अहिरौला के पूर्व ब्लॉक प्रमुख रहे विजय बहादुर यादव की पुण्यतिथि पर आयोजित दंगल समारोह के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि कुश्ती ग्रामीण और हिंदुस्तानी खेल है। मुलायम सिंह यादव का प्रिय खेल कुश्ती रहा है। ऐसे में नेताजी ने पहलवानों और साहित्यकारों का सम्मान किया। आज जो पहलवान और साहित्यकार भाजपा की सदस्यता ले चुके हैं वह भी नेताजी की तारीफ करते हैं। नेताजी के अधिक किसी भी नेता ने अभी तक ग्रामीण खेल को महत्व नहीं दिया है आज विदेशी खेल को महत्व मिल रहा है। सपा महासचिव का कहना है की कुश्ती का खेल हिंदुस्तानी और ग्रामीण खेल है। इसको महत्व मिलना चाहिए।

सपा सभी 9 सीटों पर जीतेगी उपचुनाव
सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि प्रदेश में होने वाले सभी 9 विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी का इंडिया गठबंधन चुनाव जीतेगा सरकार भले ही अधिकारियों के बल पर चुनाव जीतना चाहती है पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी बेमानी नहीं होने देंगे। भाजपा पर निशाना चाहते हुए शिवपाल यादव का कहना है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है, लगातार हत्या लूट और रेप की घटनाएं हो रही हैं, जिनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है। झूठी रिपोर्ट लिखी जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static