विवादित बयान को लेकर चर्चा में साक्षी महाराज, आंदोलन कर रहे किसानों को कहा 'आतंकवादी'

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 03:20 PM (IST)

सीकर/ लखनऊ: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में है। साक्षी महाराज ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को खालिस्तानी और आतंकी कह डाला है। साक्षी महाराज ने कहा, ''जो लोग किसान के नाम पर आंदोलन कर रहे हैं वह किसान हैं ही नहीं। वो तो खालिस्तानी हैं या फिर आतंकवादी हैं या फिर दलाल हैं या फिर राजनीतिक पार्टी के कुछ लोग हैं।''

उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत पर अपना स्वार्थ पूरा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत 2014 में हमारे प्रत्याशी के सामने चुनाव लड़े थे और पूरे 9000 वोट भी उन्हें नहीं मिल पाए तो ऐसे में जिस आदमी को 9000 वोट ही नहीं मिल पाए और वह धरती तलाशने के लिए किसान आंदोलन के नाम पर खड़े हो गए हैं। वह राजस्थान और पंजाब की कांग्रेस सरकार के साथ मिलकर केवल और केवल अपना स्वार्थ पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान तो आज खेत में काम कर रहा है, क्या यूपी में किसान नहीं हैं? क्या मध्य प्रदेश में किसान नहीं हैं?

बीजेपी सांसद ने कहा कि दिल्ली बॉर्डर पर केवल एक तमाशा हो रहा है। लोकसभा सदन में हमारे कृषि मंत्री द्वारा कहा गया कि आप ये तो बताए कि कानूनों में काला क्या है तो ऐसे में अब आंदोलनकारी ये बता भी नहीं पा रहे हैं आखिरकार कानून काला है तो कानून में काला क्या है? साक्षी महाराज ने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। ऐसे में वह केवल और केवल किसान आंदोलन के नाम पर सियापा कर रही है और अब जल्द ही सारा विपक्ष देश से समाप्त होने वाला है और अब थोड़े दिनों बाद कांग्रेस को देश की जनता विपक्ष में बैठने लायक भी नहीं छोड़ेगी। बता दें कि सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में निजी दौरे पर आए साक्षी महाराज का बीजेपी कार्यकर्ताओं और सनातन मंडल के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए उक्त बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static