सुप्रीम कोर्ट के वकील राजीव धवन का विवादित बयान- देश की शांति, सौहार्द हमेशा हिंदू बिगाड़ता है

11/30/2019 12:12:14 PM

यूपी डेस्क: अयोध्या केस में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन का देश के प्रतिष्ठित चैनल पर एक विवादित बयान आया कि ''देश की शांति सौहार्द हमेशा हिंदू बिगाड़ता है'' उनका यह बयान हिंदू धर्म का कठोर अपमान है व देश तोड़ने की साजिश है।

बता दें कि एक बुद्धिजीवी वर्ग के व्यक्ति के द्वारा इस प्रकार का बयान दिया जाना देश की अखंडता एवं शांति के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। ऐसे बयान को अनदेखा करना अन्य राष्ट्र विरोधी ताकतों को बल प्रदान करना होगा। इनका यह बयान करोड़ों हिंदुओं के हृदय को आघात पहुंचाने वाला है, तथा यह बयान देश तोड़ने वाला है। ऐसे बयानों से देश की अखंडता एवं एकता पर खतरा उत्पन्न हो सकता है।

वहीं मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन के इस विवादित बयान का निंदा करते हुए विश्व हिंदू सेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विरोध में पुतला दहन किया। साथ ही प्रशासन से राजीव दहन पर जल्द से जल्द आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

पुतला दहन कार्यक्रम विश्व हिंदू सेना के जिलाध्यक्ष राजेश राजभर और महानगर अध्यक्ष श्रवण राय राहुल के नेतृत्व में किया गया। सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने जल्द कार्रवाई की मांग करते हुए चेतावनी भी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

static