शफीकुर्र रहमान वर्क के विवादित बयान के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप, मुस्लिम धर्मगुरुओं से की भाईचारा बनाए रखने की अपील

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 11:18 AM (IST)

संभल: जिले में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क के विवादित बयान के जानकारी के बाद जिला प्रशासन  में हड़कंप मचा हुआ है । जिला प्रशासन ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर आपसी सद्भाव और भाईचारा बनाए रखने की अपील की है। जिले के डीएम मनीष बंसल ने शांति भंग कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले अराजक तत्वों को  सख्त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है ।

दरअसल संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र  रहमान वर्क ने बीते गुरुवार को विवादित बयान जारी कर कहा था , यदि संभल की जामा मस्जिद में जल चढ़ाने की  कोशिश की गई तो हजारों लोगों का खून बहेगा, मुसलमान यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा । सपा सांसद ने  पुलिस प्रशासन से आगामी ईद के त्यौहार पर पुलिस सुरक्षा की मांग भी की थी ।

जिले के डीएम मनीष बंसल एसपी चक्रेश मिश्र ने मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ बैठक की है । बैठक में  जिलाधिकारी मनीष बंसल और एसपी चक्रेश मिश्र ने धर्मगुरुओं से अमन और शांति बनाए रखने की अपील की है। डी एम मनीष बंसल ने मुस्लिम धर्मगुरुओं से अपील करते हुए कहा है ,विवादित और भ्रमित करने वाले बयानों और जानकारी पर ध्यान ना दें आपसी सद्भाव के लिए भाईचारा बनाए रखें । डीएम एसपी ने झूठी अफवाह है फैलाकर लोगों को भ्रमित करने वाले अराजक तत्वों को सख्त  कार्रवाई की चेतावनी भी  दी है । जिलाधिकारी मनीष बंसल ने आगामी ईद के त्यौहार पर कड़ी पुलिस सुरक्षा के निर्देश भी  पुलिस को  दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static