नवजात का शव मुंह में दबाकर बेखौफ सड़को पर घूमता दिखा कुत्ता, लोगों के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 05:50 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कुत्ते को नवजात का शव मुंह में दबाकर सड़कों पर घूमता हुआ देखा गया। आनन-फानन ने वहां पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्ते के मुंह से शव को छुड़वाया। इसके बाद पता चला कि कुत्ते ने शव का एक पैर खा लिया है। जिसे देख लोगों के पैरों तले जमीन खीसक गई। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को मेडिकल कॉलेज के पास कुछ लोगों ने एक कुत्ते को नवजात बच्ची के शव को बुरी तरह से नोंचते हुए देखा।  वहीं, जब लोग कुत्ते के पास पहुंचे तो कुत्ता शव को मुंह में दबाकर भागने लगा। जब लोग कुत्ते के पीछे गए तो उन्होंने देखा कि कुत्ता शव का एक पैर खा चुका है। जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन में लोगों ने किसी तरह नवजात के शव को कुत्ते से छुड़ावाया। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कुत्ते ने पहले बच्ची के शव को नोंचा और फिर एक पैर भी खा गया।

इसी बीच कुछ लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बच्ची की नाभि पर एक नीले रंग का टैग और पैर में स्याही से निशान लगा हुआ है। जिससे यह पता चल रहा है कि बच्ची का जन्म 3-4 दिन पहले हुआ होगा।

बता दें कि ऐसा ही एक मामला बिहार के नवादा से भी सामने आया था। जहां एक आवारा कुत्ता नवजात शिशु के शव को अपने मुंह में दबाकर अस्पताल में घुस आया और फिर शव को नोच-नोचकर खाने लगा। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कुत्ते के मुंह से छुड़वाया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static