CM योगी की शिक्षकों को नसीहतः ट्रांसफर-पोस्टिंग के चक्कर में न पड़ें

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 08:50 PM (IST)

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में बेरोजगारी दर 19 प्रतिशत से घटकर लगभग 2 प्रतिशत रह जाने की जानकारी साझा करते हुए पूर्व की सरकारों पर यह कह कर निशाना साधा कि पहले सरकारी नौकरियों में भर्ती निकलते ही महाभारत के सभी रिश्ते या पात्र वसूली के लिए निकल पड़ते थे।

मुख्यमंत्री व ने चयनितों से कहा कि ट्रांसफर- पोस्टिंग के चक्कर में न पड़ना । योगी ने कहा कि अगर आप पिछड़े जिलों में काम नहीं करेंगे तो प्रदेश आगे कैसे बढ़ेगा? मुख्यमंत्री ने रविवार को उप्र लोकसेवा आयोग द्वारा राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में चयनित 1395 प्रवक्ता व सहायक अध्यापकों को लोकभवन सभागार में नियुक्ति पत्र सौंपा।

सीएम योगी ने कहा कि पौने छह वर्षों में हमने अपराध व अपराधियों के साथ ही भ्रष्टाचार व भ्रष्टाचारियाें के लिए भी जीरो टालरेंस की नीतियों को अपनाया, इसलिए युवा योग्यता, क्षमता व प्रतिभा के अनुरूप काम पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की एजेंसियां भी मानती हैं कि यूपी में बेरोजगारी दर 19 प्रतिशत से घटकर लगभग दो प्रतिशत रह गई है। मुख्यमंत्री ने नियुक्ति की प्रक्रिया पारदर्शी व निष्पक्ष होने पर लोकसेवा आयोग की टीम को बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static