Double Murder in Prayagraj: एक महिला और एक पुरुष की धारदार हथियार से हत्या

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 11:11 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर शनिवार की रात एक महिला और एक पुरुष की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक (यमुनापार) सौरभ दीक्षित ने बताया कि मेजा थाना अंतर्गत सिंहपुर तिकोना गांव में एक नवविवाहिता महिला आराधना सिंह (22 वर्ष) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की सूचना मिली।

उन्होंने बताया कि इस सूचना में पुलिस की फारेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। शुरुआत में मृतका के देवर और सास ने बताया कि घर में सेंध लगाकर डकैती का प्रयास किया गया। हालांकि, दीक्षित ने बताया कि जांच में डकैती की बात गलत साबित हुई। मृतका के मायके वालों ने उसके देवर और सास के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है और प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूला है। जिले के गंगापार फूलपुर में राजनाथ यादव (35 वर्ष) नाम के एक व्यक्ति की शनिवार रात में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

पुलिस के मुताबिक, राजनाथ यादव अपने दो साथियों के साथ कहीं घूमने गया था जहां उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक के दोस्तों- राजेश यादव और आलोक यादव के खिलाफ नाजमद रिपोर्ट दर्ज कराई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static