डबल मर्डर से फैली सनसनी: महिला और उसकी 2 वर्षीय मासूम बच्ची की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 02:24 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां सुबेहा थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला और उसकी 2 वर्षीय मासूम बच्ची की कथित तौर पर हत्या कर दी गयी। एक अन्य बेटी पर भी हमला हुआ है, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वायड टीम के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँची। डबल मर्डर की घटना पर आईजी रेंज डॉ संजीव गुप्ता व बाराबंकी पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने सोमवार को बताया कि सुबेहा थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला का पति कुवैत में नौकरी करता है । महिला अपनी दो पुत्रियों के साथ गांव में ही रहती थी । उसके दो बेटे अमेठी के शुकुलबाजार स्थित ननिहाल में हैं।
PunjabKesari
चतुर्वेदी ने बताया कि सोमवार की सुबह पड़ोसी छत के ऊपर टूथब्रश कर रहा था। इसी दौरान उसकी नजर पड़ोस के हाते में पड़ी तो वह चौंक गया, जहां लगभग दो वर्ष की बच्ची का लहुलुहान शव पड़ा था। वह चीखते हुए नीचे आया और गांव वालों को सूचना दी। सभी ने महिला के बंद दरवाजे को खटखटाया मगर कोई जवाब नहीं मिला।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इसके बाद ग्रामीणों ने सुबेहा पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाज़ा तोड़ा तो कमरे में कोई नहीं मिला। छत पर पहुंची तो वहां तख्त पर लगी मच्छरदानी के अंदर अस्त व्यस्त कपड़ों में महिला का शव पड़ा था। धारदार हथियारों से कई वार करने के बाद उसके चेहरे को कुचल दिया गया था।
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि महिला के पास ही उसकी छह वर्षीय बेटी लहुलुहान पड़ी मिली। उसकी सांस चलती देख पुलिस ने उसे तत्काल लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। घर के बगल में खाली पड़े हाते से पुलिस ने महिला की दो वर्षीय बेटी का शव भी बरामद किया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि साक्ष्य को एकत्र करने के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। प्रथम दृष्टया इस बात की आशंका है कि महिला से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static