एक घर से मिले मगरमच्छ के दर्जन भर अंडे, 5 से निकल आए बच्चे...मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 03:38 PM (IST)

मुज़फ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को एक घर से मगरमच्छ के दर्जन भर अंडे मिलने से सनसनी फ़ैल गई। जिसके बाद देखते ही देखते तकरीबन 5 अंडों से मगरमच्छ के बच्चे भी बाहर आ गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
मामला पुरकाज़ी नगर पंचायत के खाद्दर क्षेत्र स्थित भदौला गांव का है। यहां आज सुबह अरुण त्यागी नाम के एक ग्रामीण के घर से मगरमच्छ के तकरीबन एक दर्जन अंडे मिलने से ग्रामीणों में दहशत फ़ैल गई। जिसके कुछ ही देर बाद इन अंडों से कोई 5 मगरमच्छ के बच्चे बाहर निकल आए, जबकि बाकि के बचे अंडे टूट गए। जिसका वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाईल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ग्रामीणों द्वारा घटना की सुचना वन विभाग को दी गई। जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारी गांव में पहुंचकर इन मगरमच्छ के बच्चों को अपने साथ ले गए।
PunjabKesari
जिस घर से ये मगरमच्छ के अंडे मिले है, वह घर सोनाली नदी से निकलने वाले एक नाले के पास है। जिसके चलते दो साल पहले भी यहां से एक विशालकाय मगरमच्छ निकला था। जिसे उसे समय वन विभाग की टीम ने यहां से पकड़ कही दूर छोड़ दिया था, लेकिन आज अचानक इतने अंडों के निकलने से इस समय क्षेत्र में दहशत का माहौल है। यहां के लोगों ने एक बड़े मगरमच्छ को भी गन्ने के खेत में आते जाते कई बार देखा। जिसका फोटो भी ग्रामीणों ने खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। आशंका जताई जा रही है कि ये बच्चे भी इसी बड़े मगरमच्छ के है, जिसे ग्रामीणों ने खेत में देखा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static