Big Accident: घने कोहरे की वजह से गोरखपुर में दर्जन भर गाड़ियां आपस में टकराईं, 6 लोग हुए घायल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 03:04 PM (IST)

गोरखपुर: मौसम के रोज बदल रहे रंगों के बीच एक बार फिर से घने कोहरे का दौर शुरू हो चुका है। पूरे उत्तर भारत में अब कड़ाके की ठंड पड़ रही है और ठंड बढ़ने के साथ ही कोहरे का भी असर देखने को मिल रहा है। ताजा मामला गोरखपुर जिले का है। जहां पर घने कोहरे के कारण एक के बाद एक करके कई वाहन आपस में टकरा गए। गनीमत रही कि इसमें किसी की जान नहीं गई है।

PunjabKesari

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती 
जानकारी मुताबिक गोरखपुर के तेनुआ टोल प्लाजा और बाघागाड़ा फोरलेन के बीच में कुछ वाहनों की टक्कर हो गई। जिसमें 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं है। आपस में वाहनों के टकराने से बस समेत एक दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। इनमें 2 वाहन अनियंत्रित होकर पलट गए। जांच के बाद ही घटना का कारण बताया जा सकेगा।

 

लखनऊ-गोरखपुर नेशनल हाईवे पर कई गाड़ियां आपस में टकराई
आपको बता दें कि घटना की सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि लखनऊ-गोरखपुर नेशनल हाईवे पर कई गाड़ियां आपस में टकरा गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटाया जा रहा है। घने कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण  एक दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। गनीमत की बात यह रही कि इस हादसे में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static