मामूली से विवाद को लेकर दारोगा ने चलाई 3 लोगों पर गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 06:54 PM (IST)

बांदाः यूं तो पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए होती है, लेकिन आज का मामला देख एेसा प्रतीत नहीं हो रहा। दरअसल ताजा मामला यूपी के बांदा जिले का है। यहां छुट्टी पर आए दारोगा ने मामूली से विवाद को लेकर 3 लोगों पर गोली चला दी। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक पूरा मामला बिसंडा थाना छेत्र के धनसाल गांव का है। यहां चंदनिया नाम की वृद्धा बकरी चराने जा रही थी तभी उसकी बकरी शिव स्वरुप साहू के खेत में घुस गई। जिसको लेकर विवाद हो गया, झगड़े से खुन्नस खाए बैठे छुट्टी पर आया दारोगा अगले दिन पीड़ितों के घर पहुंच गया। गाली गलौज करने लगा, पीड़ितों ने जब विरोध किया तो उक्त दरोगा ने फायर कर तीन लोगों को घायल कर दिया।
PunjabKesari
तीनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। वहीं पीड़ित पक्ष का कहना है कि उन्होंने एक दिन पहले सम्बंधित थाने के दारोगा को सूचना दी थी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते दबंग दारोगा के हौसले बुलंद हों गए।
PunjabKesari
इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई है।  दोनों तरफ के लोग घायल हुए है, जिनका ईलाज कराया जा रहा है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static