Ghaziabad News: दोस्तों के झगड़े में बीच-बचाव कर रहा था युवक, बदमाशों ने मारी 7 गोलियां; हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 11:55 AM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर तीन बदमाशों ने एक 27 साल के युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों ने उस पर सात बार गोलियां चलाई। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, युवक की हालत गंभीर है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

मामूली झगड़े के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग
जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि को लोनी बॉर्डर पुलिस थाना क्षेत्र के एक बस डिपो के पास कैंटीन में हुई। यहां युवक के दोस्त का तीन लोगों के साथ झगड़ा हो गया। युवक इस झगड़े को रोकने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान तीनों बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी। पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने युवक पर सात बार गोलियां चलाईं और उनकी जांघ, हाथ और पैर में गोलियां लगीं। वह बुरी तरह से घायल हो गया और उसके दोस्तों ने इलाज के लिए उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ेंः PM Modi 13 मई को दाखिल कर सकते हैं नामांकन पत्र, ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बनाने के लिए रणनीति तैयार

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित युवक गौरव अपने दोस्तों के साथ रात का खाना खाने के लिए कैंटीन में रुका था और उसने कहा कि वह एक "जागरण" के बाद लौट रहा था, जिसमें उसने हनुमान की भूमिका निभाई थी। इसी दौरान उसके दोस्त और तीन लोगों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। उसने रोकने की कोशिश की, लेकिन उस पर तीनों लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फिलहाल, पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static