टोल कर्मियों की गुंडागर्दी!  मामूली बात को लेकर कर्मियों ने मिलकर कार सवार लोगों की लाठी- डंडों से की मारपिटाई

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 02:57 AM (IST)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में टोल कर्मियों की गुंडागर्दी उस समय देखने को मिली जब पानीपत खटीमा राज्यमार्ग पर तितावी थाना क्षेत्र स्थित जगाहेड़ी टोल प्लाजा पर शनिवार देर रात किसी मामूली बात को लेकर एक ब्रेजा कार सवार कुछ लोगों की टोल कर्मियों ने मिलकर लाठी डंडों से जमकर मारपिटाई कर डाली जिसमे कार सवार लोगों को गंभीर चोटें भी आई है। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहां कार सवार घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मौके से पुलिस ने कुछ लोगो को चिन्हित कर हिरासत में भी लिया है।
PunjabKesari
बता दे की आए दिन इस टोल प्लाजा पर कर्मचारियों द्वारा कार सवारों के साथ मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन बावजूद इसके पुलिस इन मामलों में कार्रवाई करती है लेकिन यह टोलकर्मी अपनी गुंडागर्दी से बाज नहीं आते हैं। बरहाल इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ फुगाना रविशंकर मिश्रा ने बताया कि आज रात के तकरीबन साढ़े 9 बजे तितावी पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि जगाहेड़ी टोल पर टोलकर्मियों ओर एक कार सवारों में मारपीट हुई है।
PunjabKesari
सोशल मीडिया के माध्यम से भी एक वीडियो पुलिस को प्राप्त हुई है जिसका भी संज्ञान लिया और पुलिस ने तत्काल टोल पर पहुँचकर छानबीन शुरू कर कुछ लोगों को चिन्हित कर पुलिस ने हिरासत में लिया है। जांच में पता चला कि एक ब्रेजा कार जो हरियाणा की थी उसने सवार लोगों के साथ किसी बात को लेकर के टोलकर्मियों से विवाद के बाद मारपीट हुई है बाकी इस मामले में जांच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static