मां से झगड़ा कर रहे शराबी पिता का विरोध करना पड़ा भारी, बेटी को लोहे की रॉड से पीटा, 3 गोलियां दाग मार डाला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 12:19 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक शराबी पिता ने अपनी बेटी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। यह हत्या उसने पत्नी से मामूली विवाद के चलते की। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल, घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है।  

बता दें कि यह मामला जिले के मडराक थाना क्षेत्र के आबूपुर गांव का है। यहां पर शैलेंद्र सिंह जादौन पत्नी अर्चना और 19 साल की बेटी शिवानी व बेटा देवांश के साथ रहता है। शैलेंद्र खेतीबाड़ी करके अपना घर चलाता है। पुलिस के मुताबिक, शैलेंद्र शराब पीने का आदी है। शराब के नशे में वह आए दिन घर में झगड़ा करता रहता था। मंगलवार को भी वे शराब के नशे में अपनी पत्नी से किसी मामूली बात को लेकर झगड़ा कर रहा था। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उसकी बेटी इस झगड़े में आकर बीच बचाव करने लगी। जिसके चलते शराबी पिता ने उस पर तीन राउंड फायर कर दिए। जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

बेटी की मौत के बाद मां की हालत है बेसुध
जब से बेटी की मौत की मौत हुई है उसकी मां अर्चना की हालत बेसुध है। वह कुछ भी बोल नहीं पा रही है। उसने रोते हुए बस इतना बताया, "शाम लगभग 7 बजे की बात है। शैलेंद्र शराब पीकर घर आए। मैं हर बार शराब पीने का विरोध करती थी तो कल भी किया। इसी बात को लेकर झगड़ा करने लगे। इसके बाद मारपीट होने लगी। यह बात बेटी शिवानी को पसंद नहीं आई। उसने पिता का विरोध किया तो उसे लोहे की रॉड से पीटा। वो इतने गुस्से में थे कि अपने दोस्त के पास गए और पिस्टल लेकर आए।" गुस्से में उसने बेटी पर गोली चला दी।

PunjabKesari

घर के दरवाजे पर लहूलुहान पड़ी थी शिवानी
जब शिवानी के पिता ने गुस्से में उस पर गोली चलाई तो पहली गोली शिवानी के कंधे में लगी और दूसरी गोली उसके छाती में लगी। इतने में शिवानी तेजी से घर के बाहर दौड़ पड़ी। पिता का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ तो उसने तीसरा राउंड फायर किया। इतने में शिवानी घर के दरवाजे पर ही लहूलुहान अवस्था में गिर पड़ी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए। ग्रामीणों ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। वहीं, शिवानी के मामा ललित भी वहां पहुंचे। उन्होंने बताया, "घर पर आए तो देखा कि भांजी शिवानी घर के दरवाजे पर खून से लथपथ पड़ी है। घर में जाकर देखा तो बहन अर्चना भी बरामदे में पड़ी थी।"

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
सीओ ने बताया कि मामा के तहरीर पर शैलेंद्र व उसके सहयोगी राजकुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी नशे में घर पहुंचा और गोली चलाई। वह नशे में आए दिन मारपीट करता है। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस पुलिस ने टीमें लगा दी है। जल्द ही आरोपी की तलाश कर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static