शराबी पति ने फावड़े से काटकर की पत्नी की हत्या, मां की चीख सुन बेटों ने आरोपी पिता को पकड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 08:11 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं के फैजगंज बेहटा क्षेत्र में बुधवार तड़के शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर फावड़े से काटकर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का रहने वाला भगवानदास (45) मंगलवार देर रात शराब के नशे में हंगामा कर रहा था। उसकी पत्नी राजकली (42) ने इसका विरोध किया जिसको लेकर हुए विवाद के बाद पूरा परिवार सो गया। भगवानदास के पुत्र कौशल ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि आधी रात को उसके पिता ने अपने पास रखी शराब फिर से पीनी शुरू कर दी और सुबह तकरीबन चार बजे पत्नी से झगड़ने लगा। शिकायत के मुताबिक विवाद बढ़ा तो भगवान दास ने घर में रखे फावड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

तहरीर के मुताबिक भगवानदास के दोनों बेटे कौशल व किशोर पास के कमरे में सो रहे थे और मां की चीख सुनी तो वे मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बेटों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static