शराब के नशे में धुत पिकअप ड्राइवर ने बाइक सवार पत्रकार को मारी टक्कर, युवक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 12:34 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शराब के नशे में धुत पिकअप ड्राइवर ने बाइक सवार संदीप यादव को टक्कर मार दी, जिसमें  संदीप को गहरी चोट आई है। घायल संदीप को पहले जिला अस्पाताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत में सुधार न होने की वजह से वहां से डाक्टरों ने रेफर कर दिया, जिसके बाद संदीप को नजदीकी जिला प्रयागराज में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संदीप यादव की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल बेगतर उपचार के लिए संदीप को डाक्टरों ने वेंटीलेटर पर रखा है।
PunjabKesari
मामला जिले के नारायणपुर की चौबेपुर गांव की है, जहां संदीप यादव अपनी बाइक से जा रहा था। चौबेपुर पुल पर संदीप जैसे ही पहुंचा अचानक एक दूध की डेरी वाली पिकअप तेज रफ्तार से आई और पीछे से बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया।
PunjabKesari
पिकअप ड्राइवर ने मौके से फरार होने की कोशिश की, लेकिन शराब के नशे में होने के कारण कुछ दूर आगे जाते ही वाहन समेत गड्डे में पलट गया।
PunjabKesari
राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल संदीप को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया और वाहन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। बातें दे कि पिकअप ड्राइवर के सीट के पास से नशा संबंधित सामग्री भी बरामद हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static