रिश्ता फिर हुआ कलंकितः शराब के नशे में बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 09:13 AM (IST)

बदायूं: शराब ने एक बार फिर पिता-पुत्र के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है। शराब के नशे में झगड़े के दौरान बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग निकला। मृतक के छोटे बेटे की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-पुरानी पेंशन को लेकर सड़क पर उतर सकते हैं कर्मचारी, बड़े पैमाने पर की जा रही रैली की तैयारी

क्या है पूरा मामला?
तकरीबन दस वर्ष पहले बरेली के थाना सीबीगंज क्षेत्र निवासी होरी लाल (65) थाना जरीफनगर क्षेत्र के कस्बा दहगंवा में प्लाट खरीदकर छप्पर डालकर रहने लगे। उनके पांच बेटे हैं। वह बड़े बेटे किशन लाल के साथ फेरी लगाकर गजक बेचते जबकि एक बेटा रामप्रसाद बरेली के सीबीगंज में रहता है। दो बेटे कई वर्षों से लापता हैं। पांचवां बेटा मानसिक रोगी है। होरीलाल और किशनलाल शराब पीने के आदी हैं। शुक्रवार को देर रात होरीलाल और किशन में शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ। इस दौरान किशन ने कुल्हाड़ी से पिता पर वार कर दिया और भाग निकला।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-UP: संभल कोल्ड स्टोरेज के दो मालिक गिरफ्तार, मजिस्ट्रेट जांच आरंभ

ग्रामीणों ने शव देखा को पुलिस को दी सूचना
शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने घर में होरी का खून से लथपथ शव देखा तो जरीफनगर पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो होरीलाल का छोटा बेटा मनोज नशे में धुत मिला। मनोज की तहरीर पर पुलिस ने किशन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सीबीगंज रहने वाले राम प्रसाद ने पिता का अंतिम संस्कार किया। थाना जरीफनगर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि रक्तरंजित कुल्हाड़ी मिली है, आरोपी की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static