अवैध संबंधों के चलते भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 04:38 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां झूठी आन की खातिर भाई ने अपनी बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतारा। भाई ने बहन का गला रेतने के बाद उसके शरीर पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। जिससे बहन की मौत हो गई।

जानिए क्या है मामला? 
मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है। यहां की रहने वाली एक मृतक युवती सुबह मृतका ग्राम प्रधान के घर से लौट रही थी। जैसे ही वह कुछ दूर चली तभी उसके भाई ने चाकू से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। अत्यधिक खून बहने से युवती की मौके पर मौत हो गई। पुलिस के आने तक हत्यारोपी हाथ में चाकू लेकर घटनास्थल पर ही खड़ा रहा।

बहन की बेरहमी से हत्या करने वाला भाई गिरफ्तार
वहीं इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने युवती को बचाने का प्रयास किया तो हत्यारोपी ने उनको भी जान से मार डालने की धमकी दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और युवती के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं बहन के हत्या करने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

अवैध संबंधों के शक में वारदात को दिया गया अंजाम 
बताया जा रहा है कि युवती के अवैध संबंधों के शक में वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक युवती की शादी 3 साल पहले गाजियाबाद क्षेत्र से हुई थी, लेकिन गांव के एक युवक से अवैध संबंधों के चलते वह पति को तलाक देकर मायके वापस आ गई। इसके चलते परिवार वालों की लगातार बेइज्जती हो रही थी। वह उसे कई दफा समझा चुके थे, लेकिन मृतका नहीं मानी जिसके चलते आज भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static