मामूली विवाद के चलते पड़ोसी ने खोया आपा: बहाने से बुलाकर दागी ताबड़तोड़ गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 01:37 PM (IST)

Sambhal News (मुजम्मिल दानिश): UP में संभल जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके में देर रात को घर लौट रहे मेंथा फर्म के मैनेजर को गोली मारने की घटना सामने आई है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर कार्रवाई में जुटी है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके के बिसौली गेट की है। जहां के मोहल्ला महाजन निवासी हरिओम शर्मा (50) बिसौली गेट स्थित एसके केमिकल मेंथा फैक्ट्री में बतौर मैनेजर के पद पर तैनात हैं। वह रोजाना की तरह शुक्रवार की रात को भी मेंथा फैक्ट्री पर ताला लगाकर चाबी मेंथा मालिक को सौंप कर घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में 2 लोगों ने उन्हें रोक कर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

PunjabKesari

गोली हरिओम शर्मा के सीने में और बाएं कंधे पर लगी। जिसके बाद वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े। वहीं, वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
PunjabKesari
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में हरिओम शर्मा को चंदौसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उन्हें संभल के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। चंदौसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर हर्वेंद्र सिंह ने बताया कि हरिओम शर्मा के गोली 2 जगह लगी है। उनकी हालत स्थिर है। गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
वहीं, चंदौसी पुलिस क्षेत्र अधिकारी डॉ प्रदीप कुमार ने बताया कि हरिओम शर्मा को 4 दिन पूर्व उनके पड़ोसी से हुए विवाद के बाद उन्हें गोली मारने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। घायल को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। आपको बता दें कि हरिओम शर्मा का अपने पड़ोसी विष्णु अग्रवाल से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते विष्णु अग्रवाल ने अपने साथी राहुल अग्रवाल के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static