बहराइच में डंपर ने कार को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में वकील समेत 3 लोगों की मौत...2 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 03:53 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग गोंडा जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे।

बता दें कि हादसा जिले के करनैलगंज मार्ग पर जिला गोंडा के थाना कटरा के निंदूरा जोगिन पुरवा के पास का है। जहां मंगलवार को एक कार में पीछे से किसी डम्फर ने टक्कर मार दी। हादसे में वकील समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आरोपी डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान राघवेंद्र सिंह (43) निवासी आदिल पुर थाना हुजूरपुर बहराइच, आशीष जायसवाल (40) निवासी भगड़वा बाजार थाना हुजूरपुर बहराइच और देवेंद्र सिंह (35) निवासी भगड़वा के रूप में हुई है। वहीं, देवी भगत सिंह (38) निवासी बाघा जोत गढ़वा थाना हुजूरपुर बहराइच, रमाकांत विश्वकर्मा (45) निवासी भगड़वा बाजार थाना हुजूरपुर बहराइच गंभीर रूप से घायल हुए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static