बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसा डंपर, चालक की मौत, सहायक घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 05:38 PM (IST)

Auraiya: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार डंपर खड़े ट्रक में जा घुसा। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही चालक की मौत हो गई। साथ ही चालक का सहाचक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल बुधवार सुबह करीब 9 बजे मिहौली गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर खड़े एक ट्रक में पीछे से आ रहा तेज रफ्तार डंपर घुस गया। हादसा में चालक बुरी तरह से केबिन में फंस गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में राहगीरों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के भिजवाया है। साथ ही चालक के साथ मौजूद उसका क्लीनर भी बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे में डंपर चालक शिव प्रताप (32) की मौत हो गई, जो कि फफूंद थाना क्षेत्र के तैयापुर का रहने वाला था। वही, क्लीनर इटावा जिले के गांव बंदा निवासी रजनीश के साथ माल ढुलाई के लिए निकला था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात बहाल कर दिया है। बता दें कि आए दिन रास्ते पर खड़े वाहनों को लेकर
कोई ना कोई हादसा हो जाता है। ऐसे में पुलिस प्रशासन को इस बात पर खास ध्यान देने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static