गोरखनाथ मंदिर में प्रातः भ्रमण के दौरान CM Yogi ने किया बच्चों को प्यार-दुलार, चॉकलेट भी की गिफ्ट

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 10:28 AM (IST)

गोरखपुर: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर दौरे पर है। यहां पर आज सुबह सोमवार को सीएम योगी ने महायोगी गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन किया और मंदिर में भ्रमण किया। इस दौरान मंदिर परिसर में आए हुए बच्चों को देखकर सीएम योगी उनके पास पहुंचे और बच्चों को अपने पास बुलाया। बच्चों को अपने पास बुलाकर योगी ने उनसे बात की। उन्हें प्यार-दुलार किया और चॉकलेट भी दी। सीएम योगी से मिलकर बच्चे भी बहुत खुश हुए।

सीएम ने किया गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन
बता दें कि लोकसभा चुनाव के 6 चरणों के लिए मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हो चुके है। अब सातवें चरण के लिए 1 जून को मतदान होगा। अंतिम चरण में जिन 13 सीटों पर मतदान होना है उनमें महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मीरजापुर व राबर्ट्सगंज शामिल हैं। इन सीटों पर जीत हासिल करने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है। वहीं, आज सीएम योगी गोरखपुर दौरे पर है। यहां आज सुबह हर बार की तरह उन्होंने महायोगी गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। तत्पश्चात हर बार की तरह वह मंदिर परिसर के भ्रमण पर निकले।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections 2024: वाराणसी सहित 3 और जगहों पर गरजेंगे CM योगी आदित्यनाथ, PM नरेंद्र मोदी के समर्थन में मांगेंगे वोट
बच्चों को किया दुलार
परिसर भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री को देखकर मंदिर में दर्शन पूजन करने बड़ी संख्या में आए श्रद्धालु उत्साहित होकर जय श्रीराम का उद्घोष करने लगे। मुख्यमंत्री ने हाथ उठाकर सबका अभिवादन स्वीकार किया और कुशलक्षेम पूछा। कई श्रद्धालुओं के साथ उनके बच्चे भी गुरु गोरखनाथ का दर्शन करने आए थे। योगी ने बच्चों को अपने पास बुला लिया, सबके माथे पर हाथ फेरकर प्यार-दुलार और आशीर्वाद देने लगे। उन्होंने बच्चों से आत्मीयता से बात की, हंसी ठिठोली भी की। फिर सभी को चॉकलेट गिफ्ट किया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static