ट्रायल के दौरान आटा चक्की में हुआ जोरदार विस्फोट, 6 साल के मासूम की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 08:50 AM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले की सदर कोतवाली पडरौना के मनिकौरा गांव में रविवार देर शाम ट्राली पर स्थापित एक मोबाइल आटा चक्की में विस्फोट हो गया। पिछले कल ही खरीद कर लाए गए इस आटा चक्की के मालिक द्वारा आज सड़क किनारे ट्रायल हो रहा था और पास में आधा दर्जन से अधिक बच्चे खड़े होकर उसे देख रहे थे। जिस दौरान आटा चक्की में विस्फोट हो गया। विस्फोट में घायल बच्चों को अस्पताल ले जाते समय एक 6 वर्षीय मासूम बच्चे की रास्ते में ही मौत हो गई।

PunjabKesariजानकारी के मुताबिक ग्राम सभा मनिकौरा खास के हरिजन बस्ती निवासी मनी हरिजन कल ही एक मोबाइल आटा चक्की खरीद कर लाए थे। आज जब गांव के बाहर सड़क किनारे उसका ट्रायल हो रहा था कि इतने में तेज आवाज के साथ आटा चक्की फट गई। उसकी चपेट में पास खड़े कई बच्चे आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गांव के ही टुंटून (6) पुत्र तूफानी हरिजन, जो मशीन के पास था गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे लोग उसे जिला अस्पताल लेकर भागे लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना में आधा दर्जन के आसपास अन्य बच्चों के भी चोटिल होने की बात ग्रामीणों ने बताई है। जिनका कहीं निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

PunjabKesariवहीं इस घटना के बारे में  जिला अस्पताल के सीएमएस डा. एस के वर्मा ने बताया कि देर शाम जिला अस्पताल में एक घायल बच्चा लाया गया था, जो मृत था। मृत घोषित करने के बाद अभी आगे की औपचारिकता पूरी की जा रही थी कि उसके परिवार के लोग बच्चे के शव को जबरिया लेकर निकल गए। इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static