ईज ऑफ डूइंग क्राइम और ईज ऑफ डूइंग घोटाला है यूपी में: प्रियंका गांधी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 03:08 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कारोबार में सुगमता के लिये हाल ही जारी राज्यों की वरीयता सूची में उत्तर प्रदेश के दस पायदान की छलांग पर व्यंग कसते हुये कहा कि ईज आफ डुइंग बिजनेस पर योगी सरकार वैसे ही अपनी पीठ थपथपा रही है जैसे वह लापता एमओयू के बल पर निवेश कराने का दावा करती है।

प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया, 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पर यूपी सरकार का खुद की पीठ थपथपाना वैसा ही है जैसे लापता एमओयू के बल पर निवेश कराना। प्रदेश में उद्योग धंधे बंद हो रहे हैं। फैक्ट्रियों में ताला है, बुनकर करघा बेंच रहे हैं। उन्होंने तंज कसने के अंदाज में लिखा वास्तव में यहां केवल ईज ऑफ डूइंग क्राइम और ईज ऑफ डूइंग घोटाला है।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि उद्यमियों और निवेशकों के फीडबैक के आधार पर उद्योग संवर्धन एवं आंतरिक व्यापार विभाग (डीपीआईआईटी) ने पांच सितम्बर को ईज आफ डुइंग बिजनेस की रैकिंग जारी की थी जिसमें उत्तर प्रदेश ने 10 पायदान का सुधार करते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया ।प्रदेश ने गुजरात, तेलंगाना, राजस्थान, महाराष्ट्र आदि अनेक अग्रणी राज्यों को पीछे छोड़ते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। ईज आफ डुइंग बिजनेस की वर्तमान रैंकिंग की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static