सनकी कातिल: यूपी में युवक की सनक ने ले ली तीन की जान, सात को फावड़े से किया अधमरा

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 12:28 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में आज एक सनकी कातिल के सिर पर खून की ऐसी सनक चढ़ी की उसने खेतों पर काम कर रहे किसानों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस सनसनीखेज कांड में सनकी कातिल ने एक महिला समेत दो किसानों को मौत के घाट उतार दिया। सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी सनकी युवक मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना स्थल से फावड़ा और कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।
PunjabKesari
खानपुर थाना क्षेत्र के परवाना गांव में आज वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब कुछ किसान अपने खेतों पर मक्का की निराई और रासायनिक स्प्रे कर रहे थे। सुबह करीब नौ बजे अचानक खेतों पर हाथ में कुल्हाड़ी लेकर एक अधेड़ शख्स वहां पहुंचा और किसानों पर जानलेवा हमला बोल दिया। सनकी कातिल की मंशा लोगों को मौत के घाट उतारना था, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सनकी कातिल ने किसानों के सिर, गर्दन और मुंह पर जानलेवा हमला किया। इस सनसनीखेज कांड में विमला और नत्थी की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल रवि, तेजपाल, प्रेमपाल, गौरव, जितेंद्र और अमित को जिला अस्पताल में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रेमपाल की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और खोजबीन में जुट गई। पुलिस ने घटना स्थल से कुल्हाड़ी और फावड़ा बरामद किया है। एसएसपी बुलंदशहर ने जिला अस्पताल में पहुंचकर घायलों का हाल जाना और चश्मदीदों से बात की। पुलिस ने सनकी कातिल को भी गिरफ्तार करने का दावा किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सनकी कातिल के सामने जो आया उसने उसी पर जानलेवा हमला बोल दिया और मौके पर ही डटा रहा।
PunjabKesari
एसएसपी बुलंदशहर की मानें तो  आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है,ताकि इस घटना की तह तक पहुंचा जा सके। घटना स्थल से आला कत्ल बरामद कर लिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static