बाहुबली मुख्तार के ठिकानों पर ED का छापा...संयुक्त किसान मोर्चा का केंद्र के खिलाफ 75 घंटे का प्रदर्शन जारी, पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 06:35 PM (IST)

गाजीपुर: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने गुरूवार सुबह उत्तर प्रदेश में गाजीपुर लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी के पैतृक आवास पर छापा मारा। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय की टीम गाजीपुर जनपद में सांसद अफजाल अंसारी के पैतृक घर यूसुफपुर फाटक पर केंद्रीय सुरक्षा बल की भारी-भरकम टीम के साथ पहुंच गयी।

लखीमपुरखीरी: संयुक्त किसान मोर्चा का केंद्र के खिलाफ 75 घंटे का प्रदर्शन जारी, टिकैत ने रखीं ये मांगें...
लखीमपुर: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार के खिलाफ संयुक्त किसान मोर्चा का 75 घंटे तक चलने वाला धरने को शुरु कर दिया है।

HC ने सख्ती से UP सरकार से पूछा- महिलाओं के मामले में केस दर्ज करने में देरी क्यों हो रही है?
प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से सख्त नाराजगी जताई है। हाईकोर्ट ने एक जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान सख्ती से यूपी सरकार से पूछा है कि आखिर महिलाओं के खिलाफ गंभीर अपराधों में मुकदमा दर्ज करने में पुलिस क्यों देर लगाती है।

ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले की वादी के पति को PAK से मिली धमकी, केस वापस लो वरना...‘सिर धड़ से कर देगें अलग’
वाराणसी: ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मुकदमे की वादी लक्ष्मी देवी के पति सोहन लाल आर्य को कथित रूप से पाकिस्तान के फोन नम्बर से धमकी भरा संदेश मिला है। इस मामले में वाराणसी के लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अखिलेश ने कहा- BJP से खुश नहीं हैं सहयोगी दल, अगले लोकसभा चुनाव में बनेगा भाजपा के खिलाफ मजबूत विकल्‍प
लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार में हुए राजनीतिक बदलाव को एक 'सकारात्‍मक संकेत' करार देते हुए उम्‍मीद जतायी है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एक मजबूत विकल्‍प तैयार होगा।

फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत, ब्रेन है डेड, डॉक्टर बोले- हालत गंभीर
नई दिल्ली: मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। ताजा खबरों के मुताबिक उनका ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में पहुंच गया है जिसकी वजह से उनकी तबीयत नाजुक बनी हुई है।

चुनाव आयोग पर अखिलेश ने लगाए गंभीर आरोप कहा- आयोग की बेईमानी से हारे चुनाव
लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की बेईमानी से उत्तर प्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव  में  हम हारे हैं।

राजभर ने केजरीवाल का समर्थन करते हुए किया वाजपेयी का जिक्र, कहा- महंगाई में जनता को कुछ मुफ्त देने में गलत क्या है?
लखनऊ: मुफ्त वाली स्कीमों का मामला एक तरफ तो सुप्रीम कोर्ट में है तो दूसरी तरफ इस पर जमकर राजनीति हो रही है। इसी कड़ी में  सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने 'मुफ्त की रेवड़ी' को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया है।

ATS ने तीनों आतंकियों को पुलिस रिमांड पर लेकर शुरु की पूछताछ, खंगाला जा रहा पूरा नेटवर्क
लखनऊ: यूपी एटीएस ने स्वतंत्रता दिवस से पूर्व पकड़े गए तीनों आतंकियों से पूछताछ शुरू कर दी है। आतंकियों के पूरे नेटवर्क की खोज खबर निकाली जा रही है। तीनों आतंकियों से अलग अलग पूछताछ की जा रही है, जल्द ही तीनों की एक साथ भी रिमांड ली जाएगी।

माखन का कटोरा, मिश्री की थाल...बाजारों में खूब छा रही है श्याम के जन्मोत्सव की धूम
प्रयागराज: भगवान कृष्ण के जन्मोत्सव की धूम देश ही नहीं बल्की विदेशों में भी खूब मच रही है। देशभर के श्याम सुन्दर बांके बिहारी के कई रूप भक्तों की आस्था बने हुए हैं। यशोदानंदन के दर्शन करने के लिए जन्माष्टमी में कृष्ण मंदिरों में कृष्ण भक्तो की भारी भीड़ उमड़ती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static