बहु रेप के झूठे मामले में फंसाने की दे रही थी धमकी, तंग आकर बुजुर्ग सास-ससुर ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 12:07 PM (IST)

नोएडाः नोएडा में एक बुजुर्ग दंपति ने बहु और उसके मायके वालों द्वारा झूठे मामले में फंसाने की धमकी से तंग आकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मामले में चार लोगों के खिलाफ थाना दादरी में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हुआ है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विशाल पांडे ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के बढ़पुरा गांव में रहने वाले अरुण भाटी का विवाह 29 जनवरी 2020 को हापुड़ जिले की रहने वाली स्वाति से हुआ था। 

बहु के मायके वाले 11 मई उसे विदा कराकर हापुड़ ले गए और 16 मई को उन्होंने अरुण के पिता रविंद्र कुमार को फोन कर उनके चरित्र पर उंगली उठायी तथा उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि धमकी से परेशान होकर रविंद्र कुमार भाटी और उनकी पत्नी राकेश भाटी ने 17 मई को कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उन्हें दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्हें गाजियाबाद के एक अस्पताल में रेफर किया गया, जहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

अपर उपायुक्त ने बताया कि मरने से पहले भाटी और उनकी पत्नी ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बेटे की शादी में बिचौलिया सुनील द्वारा उनसे पांच लाख रुपये उधार लेने और मांगने पर आनाकानी करने की बात कही है। दंपति ने सुनील पर बहु स्वाति के परिवार वालों को भड़काने का आरोप भी लगाया। उन्होंने बताया कि मामले में अरुण की शिकायत पर सुनील, बहु स्वाति, उसके भाई कौशिंदर और गौरव के खिलाफ थाना दादरी में बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static