आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर पकड़ी गई बिजली चोरी, कटा कनेक्शन

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 04:08 PM (IST)

रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। गुरुवार को बिजली विभाग ने यहां छापमारी की। इस दौरान बिजली की चोरी पकड़ी गई। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बिजली कनेक्शन काट दिया गया। 

एसडीएम पीपी तिवारी ने बताया कि शिकायत मिली थी कि यहां पर जो पानी की टंकी है उसका अवैध ढंग से पूरा पानी हमसफर में सप्लाई हो रहा है। इसी की जांच के लिए हम यहां आए थे। विभाग अब इस बात की छानबीन में जुटा है कि पानी का कनेक्शन वैध है या नहीं। इसके लिए नगरपालिका से संपर्क साधा गया है।
PunjabKesari
दूसरा उन्होंने कहा कि यहां नलकूप विभाग का ट्यूबवेल लगा है। उसे किसानों की सिंचाई के लिए लगाया गया था। उसमें यह देखना था कि किसानों की सिंचाई उससे हो रही है या उसका इस्तेमाल हमसफर के लिए ही हो रहा है। प्रथम दृष्टया किसानों से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें यहां से पानी नहीं मिलता है। अब सारे रिकॉर्ड मंगाए गए हैं, रिकॉर्ड आने के बाद साफ हो जाएगा कि पानी किसानों को जाता था या सिर्फ हमसफर रिसॉर्ट को।

बिजली चोरी के संबंध में उन्होंने बताया कि इन्होंने एक केबल डाल रखा था। इनका जितना लोड है, उस हिसाब से कनेक्टिविटी नहीं है। मामले में बिजली विभाग के एसडीओ आए थे, उन्होंने बिजली की चोरी पकड़ी है। मामले में एफआईआर दर्ज हो रही है। फिलहाल के लिए कनेक्शन काट दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static