क्रूरता की हदें पार: मामूली विवाद के चलते पति ने पत्नी पर हथौड़े से हमला कर दी दर्दनाक मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 12:33 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक पति ने मामूली विवाद के चलते गुस्से में आकर अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया। आनन-फानन में महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर महिला के पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari


ये भी पढ़ें...
- प्रतापगढ़ में दंपत्ति ने लगाई फांसी, पति की मौत...पत्नी की हालत गंभीर
SR दारापुरी का आरोप- UP निकाय चुनाव में दलितों के साथ धोखा, आरक्षित सीटों में भारी कटौती


बता दें कि घटना जिले के थाना क्षेत्र के रामजानकी नगर की है। जहां के निवासी धर्मवीर चौहान का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी माला से विवाद हो गया। मामूली बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर धर्मवीर ने माला पर हथौड़े से हमला कर दिया। जिससे माला गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद महिला के ससुराल वालों ने घायल अवस्था में उसे को बीआरडी अस्पताल में भर्ती करवाया और फिर खुद फरार हो गए। अस्पताल में इलाज के दौरान ही महिला की मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- Kanpur Fire: 31 घंटों से धधक रहीं रेडीमेड मार्केट की 800 दुकानें, आग पर काबू पाने में लगी फायर बिग्रेड की टीमें
माफिया Atiq Ahmed के भाई Ashraf की आज CJM कोर्ट में पेशी, पत्नी बोली- हमें है उनके एनकाउंटर का डर


घटना की सूचना पाकर मृतका के पिता अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि 2014 में उन्होंने अपनी बेटी की शादी धर्मवीर चौहान से की थी। पहले सब कुछ ठीक था लेकिन बीते कुछ दिनों से किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो रहा था। इसी के चलते बीती 27 मार्च को फिर से दोनों के बीच झगड़ा हो गया, जिस पर गुस्से में आकर धर्मवीर ने माला पर हथौड़े से हमला कर दिया। इसके बाद ससुराल वाले बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाकर खुद फरार हो गए। उन्होंने आगे बताया कि बेटी की मौत की खबर मिलने पर वह अस्पताल पुहंचे है। वहीं, पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static