शर्मनाक: दिव्यांग पिता के समीप से हैवानों ने बेटी को अगवा कर किया गैंगरेप, ढूंढ़ती रह गई UP पुलिस

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 12:07 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र से एक युवती को अगवा कर उसके साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि यह वारदात सुबेहा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ हुई। उन्होंने बताया कि शनिवार की देर शाम 18 साल की युवती को दो युवकों ने उसके घर से अगवा कर लिया और गांव से कुछ दूर खेत में उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि अपहरण के दौरान घर के दूसरे हिस्से में मौजूद युवती के छोटे भाई व नेत्र से दिव्यांग पिता को भनक तक नहीं लगी।

चतुर्वेदी ने बताया कि दूसरे राज्य में मजदूरी के लिए गए युवती के बड़े भाई ने देर शाम गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार को फोन कर बहन से बात कराने के लिए कहा। रिश्तेदार जब उसके घर पहुंचा तो वहां युवती नहीं मिली और वह उसके भाई और पिता को जानकारी देकर लौट गया, इसी दौरान कुछ दूर खेत में दो लोग एक युवती को पकड़े देखे गए। उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। रात भर ग्रामीण और पुलिसकर्मी लापता युवती की तलाश करते रहे।

रविवार को नहर के किनारे युवती अचेत हालत में मिली। सूचना पर एएसपी दक्षिणी मनोज पांडेय भी मौके पर पहुंचे। सुबेहा थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पीड़िता का बयान लेकर उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। पीड़िता के छोटे भाई की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है और इस सिलसिले में सीतापुर जिले के महमूदाबाद थानान्तर्गत सदरपुर निवासी मुदस्सिर तथा गोंडा के नवाबगंज थानान्तर्गत चौबेपुर निवासी आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे निर्माण में मिट्टी की पटाई के लिए जेसीबी चलाते थे और एक महीने से उसी गांव में ठहरे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static