शर्मनाक: भाभी ने नशीला पदार्थ खिलाकर कराया दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

3/3/2021 8:38:50 PM

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले की एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी भाभी ने उसे बेहोशी की दवा खिलाकर उसका दुष्कर्म करवाया और बेहोशी की हालत में उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है। इस वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है और छह महीने से उसके साथ बलात्कार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता (27) ने मंगलवार को इस बाबत शिकायत दी थी जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता का आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप रहने के लिए मजबूर किया गया। उसने यह भी आरोप लगाया कि पिछले छह महीनों से उसे ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार किया जा रहा था। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर पंकज मिश्रा ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही प्राथमिकी दर्ज कर महज 12 घंटे में पीड़िता की भाभी और फिरोज़ाबाद में रहने वाले उसके अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामला एटा कोतवाली नगर क्षेत्र का है जहां एक महिला ने अपनी रिश्ते की भाभी द्वारा फिरोजाबाद के एक रिश्तेदार के साथ मिलकर नशीला पदार्थ खिलाकर उसका बलात्कार कराने तथा अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 


Content Writer

Ramkesh

Related News